Edible Oil Price Today
Edible Oil Price Today Mustard Mustard Oil Price Mustard Price Oil

Edible Oil Price: देशभर में आज फिर से सरसो तेल का नया रेट लागू किया गया है।

Edible Oil Price Today

नई दिल्ली: देशभर में महंगाई इन दिनों आम लोगों की जेब की दुश्मन बनी हुई है लोग बाजार में खरीदारी करने जाते हैं तो खाने पीने की चीजों के दाम जानकर होश उड़ जाते जाते हैं पुलिस टॉप हालत इतनी खराब है कि दाल, सब्जियां और खाने योग्य तेल की कीमत लगता लोगों की चिंता बढ़ा रहे हैं इस बीच अगर आप सरसों तेल के ग्राहक हैं तो फिर यह खबर आप ध्यान से पढ़ें।

मगर आप सरसों तेल खरीदना चाहते हैं तो फिर या सबसे अच्छा मौका है क्योंकि इन दिनों प्रति लीटर पर ₹40 का लाभ उठाया सकते हैं देश की सबसे बड़ी खूबी उत्तर प्रदेश में सरसों तेल की कीमत ₹164 प्रति लीटर पर चल रही है अप्रैल महीने में सरसों तेल के दाम 150 रुबिया लीटर पर चल रहे रहे हैं। पिछले साल दिसंबर में इसके रेट ₹210 तक पहुंचा गए थे जानकारों के मुताबिक सरसों तेल की खरीदारी करने का यह बेहतरीन मौका है।

BSNL New Recharge Plan:बीएसएनल ने अपने नए प्लान से जिओ ऐयरटेल को छुड़ा रहा है पसीना।

● इन शहरों में सरसों तेल की कीमत

यूपी के तेल तिलहन बाजार में आज सरसों तेल के दाम सबसे ज्यादा घोड़ा घोड़ा में दर्ज किया जा रहा है यहां सरसों तेल ₹169 प्रति लीटर चल रहे हैं इससे पहले 27 अप्रैल को लखीमपुर खीरी के सरसों तेल दाम ₹180 प्रति लीटर दर्ज किए गए मुजफ्फरपुर में कुछ ₹66 प्रति लीटर थे शाहजहांपुर में 1920 अप्रैल तक ₹169 प्रति लीटर 18 और 19 अप्रैल को कानपुर में ₹180 कीमत दर्ज की गई 21 अप्रैल को प्रयाग में सरसों का तेल 2 सप्ताह की तरह ₹168 और 2v अप्रैल को अंबेडकरनगर में कीमत ₹172 प्रति लीटर दर्ज हुई हुई
हवाई बरेली में डेढ़ सौ रुपया प्रति लीटर है। 26 अप्रैल को सरसों तेल कीमत रेट एटा में ₹137 प्रति लीटर तक जा पहुंचा 28 अप्रैल को गाजिया गाजियाबाद में ₹164 प्रति लीटर दर्ज की गए थे 18 अप्रैल को मैनपुरी में पिछले 2 सप्ताह से ₹41 और 4 अप्रैल को एटा में महज ₹134 प्रति लीटर दर्ज किए गए।

Edible Oil Price Today

Telegram  join

Leave a Reply

Your email address will not be published.