Business Top Stores Trending News

Elon Musk Twitter kitne mein kharida एलन मस्क ट्विटर कितने में और क्यों खरीदा ।

Elon Musk Twitter kitne mein kharida एलन मस्क ट्विटर कितने में खरीदा,elon musk twitter kitne me kharida 2022,twitter new Owner 2022,

दुनिया के सबसे बड़े सोशल मीडिया कंपनी में से एक ट्यूटर अभी क्यों किया है यह लोन मस्त ने 44 मिलियन डॉलर यानी करीब 3368 अरब रुपया में सोशल मीडिया वाली ट्विटर लोन मार्क्स ने अपने नाम कर लिया है पिछले कुछ दिन से लगातार ऑफर पर ट्विटर बोर्ड के अंदर बात जारी था ।

Up Board Result 2022

फ्री स्पीच किसी भी लोकतंत्र का मूलभूत अधिकार रहा है ट्विटर ऐसा ही डिजिटल टाउन है जहां मानवता के भविष्य के लिए विभिन्न मुद्दों पर बहस होती है ।

ट्विटर खरीद कर इसमें क्या जोड़ा जाएगा ।

एलन मस्क का कहना है कि ट्विटर में जबरदस्त क्षमता है और मैं इसे मैं इसे पहले से और बेहतर सुविधा जोड़कर और बेहतर बनाना चाहता हूं ।

Elon Musk Twitter kitne kyon kharida एलन मस्क ट्विटर क्यों खरीदा ।

दोस्तों आखिरकार एलन मस्क ने ट्विटर को खरीदा । दुनिया के सबसे अमीर इंसान एलन मस्क twitter के नई मालिक बन चुके हैं एलन मस्क ने 44 मिलियन डॉलर यानी करीब 3468 अरब में ट्विटर को खरीद लिया है एलन मस्क का कहना है ट्विटर में बहुत ज्यादा पोटेंशियल है लेकिन उसे पोटेंशियल के साथ न्याय करने की जरूरत है और मैं न्याय कर सकता हूं । और ट्विटर एक डेमो क्रिटिकल प्लेटफॉर्म है लेकिन इसे आजाद करने की जरूरत है और मैं आजाद करके रहूंगा ।

Elon Musk

Twitter kitne mein kharida ट्विटर को कितने रुपए में खरीदा ।

एलन मस्क एलेन मार्क्स ने ट्विटर को 44 मिलियन डॉलर यानी करीब ₹3368 में ट्विटर को खरीद लिया है और अपने नाम कर लिया है एलन मस्क का कहना है कि ट्विटर में और भी बहुत सारे फीचर को जोड़कर यूजर्स के बीच दिया जाएगा और बेहतर से बेहतर सुविधा प्रदान करवाएंगे ।

एलोन मस्क इससे पहले ट्विटर में 9 परसेंट की भागीदारी यानी उनके बीच साझा थी और केवल 9% की भागीदारी के साथ ट्विटर में थे लेकिन एलोन मार्क्स ने ट्विटर को पूरा 100% आपने नाम खरीद कर कर लिया है

Join Telegram

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.