Latest News Trending Trending News

Gold Silver New Price : सोना चांदी के दाम में आई भारी गिरावट जल्दी से खरीदे यहाँ से।।

अभी-अभी सोना चांदी के दाम में भारी गिरावट आई है प्रतिदिन की तरह सभी लोग चाहते है कि सस्ते दाम में सोना चांदी खरीदने के लिए तो अगर आप सभी लोग चाहते है कि कम दाम भवन सोना चांदी खरीदने के लिए तो सबसे पहले आप सभी को जानना होगा कि सोना चांदी की तो ताजा भाव जारी किया गया वह कितने रुपये में मिल रहा है। क्या दाम है। Gold

Gold Silver New Price

Gold Silver New Price
Gold Silver New Price

ऐसे में ग्लोबल मार्केट में सोने की कीमत पर बढ़ रहा दबाव ही सोने और चांदी की कीमतों में गिरावट आने की मुख्य वजह बताई जा रही है वहीं वैश्विक बाजार में भी सोने की कीमत में गिरावट देखी गई है एमसीएक्स पर सोने की वायदा कीमत 0.8% की गिरावट देखी गई है जिससे सोना 48953 रुपए प्रति 10 ग्राम तक पहुंच गया है!

यह भी पढ़ें :  Gold Silver New Price Today : सोने और चांदी के दाम में भारी गिरावट की गई है।।

सोना चांदी के दाम में भारी गिरावट।।

वहीं चांदी की कीमत में भी जीरो पॉइंट 3% की गिरावट देखी गई है और ऐसी में चांदी गिरकर ₹71308 प्रति किलोग्राम तक आ गई है वहीं सोना अपने ऑल टाइम उच्चतम दाम से ₹7000 भी सस्ता हो गया है ऐसे में सोना अपने रिकॉर्ड उच्चतम से 7000 रुपए सस्ता बिक रहा है! वही अगस्त 2020 की बात करें तो सोने की उत्तम कीमत 56200 के प्रति 10 ग्राम तक पहुंच गई थी!

यह भी पढ़ें :  Gold Silver New Price : सोने और चांदी के दाम में आई तगड़ी गिरावट ।।#5433

यहाँ भी पढ़ें:- एलपीजी गैस सिलेंडर अब इतने कम दामों में मिलेंग , सरकार ने सभी देशवासियों को दिया राहत ।

वहीं अगर देश के महानगरों की बात करें तो दिल्ली में इस समय सोने की कीमत ₹51270 है तो चेन्नई में सोना ₹50370 प्रति 10 ग्राम मिल रहा है! ऐसे में मुंबई में 24 कैरेट का शुद्ध सोना ₹49320 में मिल रहा है और कोलकाता में ₹50720 प्रति 10 ग्राम की दर से मिल रहा है!

किसी भी जानकारी के लिए Telegram में जुड़ जाए।

यह भी पढ़ें :  Gold Silve Price Update : सोना चांदी के दाम में आई भारी गिरावट सस्ता सोना चाँदी खरीदने का मौका।।

एक बार फिर से हमारे देश में सोना चांदी के दाम में भारी गिरावट आई है जिससे सभी लोग इस खुशी को देखते हुए सभी लोग सोना और चांदी को खरीद रहे है तो आप सभी लोग भी खरीदना चाहते है तो जल्दी से खरीद लें क्यों कि सोना चांदी के दाम प्रतिदिन घटते ओर बढ़ते रहता इस लिए अभी सोना चांदी के दाम को सस्ता किया गया है इस लिए जल्दी से खरीद लें।।