Latest News Trending Trending News

अभी-अभी कांग्रेस के धाकड़ नेता की तबीयत बिगड़ी , पूरा देश में हाहाकार

महाराष्ट्र के दिग्गज नेता एवं कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार की तबीयत बिगड़ने के कारण सभी लोग सदमे में है क्योंकि उनकी तबीयत काफी ज्यादा है और उनको भारत छोड़ो आंदोलन का यात्रा में भी शामिल होना था ऐसे में सारे लोग सुख में है कि उनकी तबीयत जल्द से जल्द ठीक हो जाए इसके लिए भगवान से प्रार्थना भी कर रहे हैं ऐसे में शरद पवार को लेकर तबीयत को लेकर बड़ी अपडेट निकल कर आई है तो चलिए जानते हैं पूरी खबर को विस्तार से ।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के शरद पवार की तबीयत

महाराष्ट्र के दिग्गज नेता और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार की तबियत बिगड़ गई है। उन्हें राजधानी मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबर है कि उन्हें इस सप्ताह ही डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। वह आगामी नवंबर में होने वाले पार्टी कार्यक्रमों में शामिल होते रहेंगे। कहा जा रहा है कि वह कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो’ यात्रा में भी शामिल होने वाले हैं।

अभी-अभी कांग्रेस

राकंपा ने जानकारी दी है कि तबियत खराब होने के चलते पवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पार्टी ने बताया है कि उन्हें 2 नवंबर तक डिस्चार्ज किया जा सकता है। साथ ही वरिष्ठ नेता शिर्डी में 4-5 नवंबर को होने वाले कैंप में शामिल होंगे। खास बात है कि 81 वर्षीय लगातार राजनीति में सक्रिय बने हुए हैं।

अभी पढ़े हैं :- पेट्रोल डीजल और एलपीजी के दामों में आज नई कीमत सभी शहरों में लागू जाने रेट

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने की थी तैयारी

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में जारी भारत जोड़ो यात्रा 8 अवंबर को महाराष्ट्र में एंट्री करेगी। खबर है कि पदयात्री नांदेड़ के जरिए राज्य में यात्रा का आगाज करेंगे। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले का कहना है कि पवार ने यात्रा में शामिल होने का निमंत्रण स्वीकार कर लिया है।

पटोले ने बताया था कि शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के प्रमुख उद्धव ठाकरे को भी निमंत्रण भेजा गया था। हालांकि, उनकी ओर से अभी तक इसे स्वीकार नहीं किया गया है। कांग्रेस प्रदेश प्रमुख ने बताया था कि राहुल यात्रा के हिस्से के रूप में नांदेड़ और शेगांव में रैलियां संबोधित करेंगे।

आपको बता दें कि अभी शायद पवार की तबीयत ठीक है और भारत छोड़ो आंदोलन यात्रा में भी वह शामिल होंगे इसके लिए राहुल गांधी उनसे फोन पर बात भी किए हैं और यह बताया जा रहा है कि 1 से 2 दिनों में उनको अस्पताल से डिस्चार्ज भी कर दिया जाएगा तो उनके चाहने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है क्योंकि सारे लोग भगवान से प्रार्थना कर रहे थे कि जल्द से जल्द उनकी सेहत अच्छी हो जाए और वह ठीक हो ।

सभी न्यूज़ सबसे पहले पाने के लिए हमारे टेलीग्राम एवं ग्रुप से जरूर जुड़े Telegram Join