Latest News Trending Trending News

सहारा इंडिया निवेशकों को लेकर बड़ी अपडेट इस तरह मिलेगा पैसा

देश में करोड़ों ऐसे निवेशक है जो अपने पैसे को लेकर परेशान है वह पैसा अपना निवेशक लेना चाहते हैं लेकिन लगातार धरना प्रदर्शन के बावजूद भी सेबी और सहारा का मालिक सुभाष राय के द्वारा कोई भी अभी तक निर्णय नहीं लिया गया है जिसके चलते निवेशक परेशान है तो अगर आपको ही पैसा सहारा इंडिया में फंसा हुआ है तो आप लोग नीचे बताए गए तरीकों को अपनाकर पैसे को निकाल सकते हैं

सहारा इंडिया का पैसा कब मिलेगा

देश के करीब करोड़ों निवेशक ऐसे हैं जिनका पैसा सहारा इंडिया में फंसा हुआ है। लेकिन सहारा इंडिया के निवेशकों को जो पैसा फंसा हुआ था उसको लेकर बड़ी खबर निकल कर आ रही है। जिस्म बताया जा रहा है कि निवेशकों का भुगतान अब धीरे-धीरे शुरू हो चुका है। क्या है पूरी खबर जाने की विस्तार से जानने के लिए आर्टिकल को पढ़ते रहें।

यह भी पढ़ें :  Sahara India News: सहारा इंडिया के सभी निवेशक के लिए बड़ी खबर है सभी लोग जान लो। जल्दी से।।

सहारा

बहुत सारे लोग सहारा इंडिया के पेमेंट से परेशान है क्योंकि उनका पेमेंट सहारा इंडिया वापस नहीं कर रही है। वही सहारा की तरफ से यह खबर निकल कर आ रही है कि जो भारत में सीनियर सिटीजन है उनका भुगतान किया जा रहा है। धरना प्रदर्शन देने के कारण यह निर्णय लिया गया है। आपको यहां पर पूरी जानकारी हमें विस्तार से देने वाले हैं।

सहारा इंडिया से पैसा वापस लेने के लिए हर राज्य में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। वही आपको बता दें कि सहारा इंडिया का निवेशको का पैसा सबसे ज्यादा बिहार राज्य में फंसा हुआ है। निवेशकों का कहना है कि जब तक सहारा इंडिया भुगतान नहीं करेगा तब तक धरना प्रदर्शन करेंगे। इधर देखा जाए तो झारखंड में दो करोड़ से ज्यादा निवेश है सहारा इंडिया की पैसे की मांग कर रहे हैं। और इसी बात को लेकर धरना प्रदर्शन में लगे हुए हैं।

यह भी पढ़ें :  Sahara Pariwar 2023 : सहारा निवेशकों हर हाल में भुगतान पूरी खबर जाने ।

Sahara India Latest News Today

देशभर में अलग-अलग जगहों पर अलग-अलग धरना प्रदर्शन हो रहा है। वहीं लोगों का कहना है कि सहारा इंडिया में पैसे निवेश किए थे लेकिन हमारा पैसा वापस नहीं मिल रहा है। लोगों ने मीडिया से या बोला कि जब तक हमारा पैसा सहारा इंडिया से वापस नहीं होता है तब तक हम लोग धरना प्रदर्शन करेंगे। इसे लेकर पिछले दिनों 7 सितंबर को जो फैसला हाईकोर्ट में होना था सारा की ओर से कोई खबर नहीं निकल कर आ रही है इसे लेकर लोगों का कहना है कि जब तक हमारा पैसा सहारा इंडिया से वापस नहीं होगा तब तक हम प्रदर्शन जारी रखेंगे।

ये भी पढ़े >>> RRB GROUP D Result 2022 Zone Wise : रेलवे ग्रुप डी का रिजल्ट अभी अभी हुआ जारी, ऐसे करें चेक
सहारा इंडिया से पैसा कैसे निकालें

यह भी पढ़ें :  Sahara Pariwar 2023 : निवेशकों को भुगतान को लेकर कोर्ट का बड़ा ऐलान , भुगतान शुरू ।

आपको बता दें कि सहारा इंडिया का पैसा निवेशको का अलग-अलग स्कीमों में इन्वेस्ट किया हुआ है। ऐसे में बहुत सारे निवेशक शिकायत दर्ज करवाए थे। लेकिन उनको थोड़ा देर होने के बाद पैसा वापस धीरे धीरे से मिल रहा है।

जानकारी के मुताबिक बता दें कि राजनांदगांव में जिला प्रशासन के द्वारा विभिन्न चिटफंड कंपनियों जैसे रियल एस्टेट लिमिटेड शुभ साईं देव का लिमिटेड एवीएल रियल एस्टेट एंड अलाइड लिमिटेड अनमोल इंडिया लिमिटेड सहारा इंडिया आदि के लगभग 24865 निवेशक को कुल ₹153200000 का भुगतान किया जा चुका है। 

सहारा इंडिया से पैसे वापस निकालने के लिए आपको अपने जिला कार्यालय में जाकर शिकायत दर्ज करवाना होगा जिसके बाद आपका सहारा इंडिया से पैसा वापस मिल सकेगा अन्यथा सहारा इंडिया से पैसे वापस नहीं निकाल पाएंगे।

सहारा से जुड़ी खबर के लिए हमारे टेलीग्राम से जुड़े Telegram Join