bihar board news Trending News

Matric scrutiny apply 2022 मैट्रिक स्क्रूटिनी अप्लाई 2022 कम वाले को बढ़ेगा अंक BSEB

Matric scrutiny apply 2022, इंटर स्क्रूटिनी अप्लाई 2022 ,कम वाले को बढ़ेगा अंक BSEB, Scrutiny form apply date 2022, 10th Scrutiny apply kab se hoga 2022, bihar board 2022,

Matric scrutiny apply 2022 इंटर स्क्रूटनी

बिहार बोर्ड के द्वारा जारी मैट्रिक रिजल्ट में अपने अंक से असंतुष्ट छात्र छात्राओं को स्कूटनी का मौका दिया जा रहा है जिससे जिस विषय में कम नंबर लगता है उस विषय के लिए स्कूटनी का फॉर्म भर के दुबारा उस कॉपी को जांच करवा सकते हैं एक कॉपी को जांच करने के लिए ₹70 प्रति विषय दिया जाएगा हर विषय का ₹70 लिया जाएगा !

Matric Scrutiny

 

स्कूटनी आवेदन कब से होगा Scrutiny Apply date

बिहार बोर्ड के द्वारा मैट्रिक का स्कूटनी 02 अप्रैल से लेकर 9 अप्रैल  तक आवेदन लिया जाएगा आवेदन ऑनलाइन लिया जाएगा प्रति विषय ₹70 स्कूटनी फॉर्म भरने को लिया जाएगा ! स्कूटनी का फॉर्म भरने के बाद उसका भी जांच कर रिजल्ट को प्रकाशन कुछ ही दिनों बाद किया जाएगा !

Matric scrutiny apply date 2022

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ओर से मैट्रिक स्कूटनी अप्लाई करने का दिनांक जारी कर दिया गया है मैट्रिक स्कूटनी का फॉर्म भरने का तिथि 02 अप्रैल  लेकर 08 अप्रैल तक आवेदन लिया जाएगा !, प्रति विषय ₹70 के हिसाब से आवेदन लिया है ! आवेदन करने के बाद उसका रिजल्ट प्रकाशन किया जाएगा !

Join Telegram Join
Join Youtbe  Click Here

इंटर स्कूटनी रिजल्ट कब आएगा 2022

बिहार बोर्ड के द्वारा इंटर स्कूटनी का फॉर्म 2 अप्रैल 08 अप्रैल तक किया जाएगा फॉर्म आवेदन करने के बाद रिजल्ट का प्रकाशन अप्रैल माह में किया जाएगा !

Apply Scrutiny

मैट्रिक स्कूटनी कौन कौन कर सकता है

रिजल्ट के बाद जो भी छात्र छात्राएं अपने अंक से असंतुष्ट है वे छात्र छात्राएं स्कूटनी के लिए आवेदन कर सकते हैं प्रति विषय ₹70 स्कूटनी आवेदन के लिए लिया जाएगा !जो छात्र छात्राएं पास हो या फेल हो सभी स्कूटनी के लिए आवेदन कर सकते हैं !

स्कूटनी कैसे करें

अपने मोबाइल से स्कूटनी आवेदन करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर दबाकर पूरी जानकारी डाल कर ऑनलाइन आवेदन घर बैठे कर सकते हैं !

Online Scrutiny Click Here
Notice Click Here
Last Date 08-04-2022
Telegram Group Click Here

Matric result check 2022

Leave a Reply

Your email address will not be published.