sahara india moneyMa Sahara India News Top Stores Trending Trending News

अगर आपके पास भी है 786 नंबर वाला नोट तो हो जाएंगे लखपति । खंगाल अपना लीजिए पर्स ।

अगर आपके पास भी है 786 नंबर वाला नोट तो हो जाएंगे लखपति । खंगाल अपना लीजिए पर्स ।

अगर आप लोग भी यूनिक नंबर वाला नोट जमा कर रखा है तो रातों रात मालामाल हो सकते हैं क्या प्रोसेस है कैसे नोट को देखना है और कैसे नोट को बेचना है ऑनलाइन की दुनिया में कब कोई गरीब मालामाल हो जाए यह कोई नहीं जानता । इसके लिए सबसे पहले अपने पॉकेट में आपस में या घर में रखें नोटों को यूनिक नंबर को चेक करना होगा क्योंकि कुछ ऐसे यूनिक नंबर है जिसके चलते हैं रातों रात मालामाल हो सकते हैं । तो चलिए जानते हैं पूरी प्रोसेस को ।

अगर आपके पास है यह पुराने नोट

अगर आपके पास भी यूनिक कोड वाले हो ये नंबर है तो ऑनलाइन इसे बेचकर मालामाल हो सकते हैं ₹1 ₹2 ₹5 ₹10 ₹50 ₹100 या ₹200 या 2000 के नोट है जिस पर लास्ट का क्रमांक 786 है दो इसे भारी रकम में बेचकर मालामाल हो सकते हैं आजकल लास्ट में 786 वाले नोट और सिक्कों की मांग तेजी से हो रही है कुछ लोग अपने शौक के लिए तो कुछ लोग अपनी बिजनेस के लिए इन सारी नोटों को भारी रकम में खरीद कर इस्तेमाल कर रही है ।

अगर आपके पास भी है यह 786 वाला नोट ऐसे बेचे ।

भारत में कई लोग खुशी को और नोटों को रखने का शौकीन है ऐसे में आप लोग इन नोटों को उनके पास भेज कर भारी मात्रा में पैसा ले सकते हैं क्योंकि आजकल तेजी से इन सिक्कों और नोटों की मांग की जा रही है । इन सिक्कों को बड़े प्लेटफार्म पर E bay , Quicker , indiaMart , जैसे बड़े प्लेटफार्म पर इन सिक्कों और नोटों को आसानी से भारी पैसों में बेच सकते हैं ।

क्यों इतनी महंगे दामों में बिक रहा है ।

सीरियल नंबर 786 वाले नोटों की काफी मांग है. इस तरह के नोटों की बढ़ती मांग के पीछे का कारण यह है कि इस्लामिक धर्म में 786 नंबर का बहुत महत्व है. संख्या को भाग्यशाली माना जाता है और इसलिए इस्लाम के अनुयायी क्रम संख्या 786 के साथ नोट एकत्र करते हैं ।

सहारा इंडिया बड़ी खुशखबरी आई

स्टेप बाय स्टेप इस तरह बेचे

● सबसे पहले नोट लेने वाले वेबसाइट जैसे Quicker , Ebay , OLX , indiaMart जैसे वेबसाइट पर लॉगिन करें।

● उसके बाद इस वेबसाइट पर आने के बाद अपनी पूरी डिटेल्स को डालकर रजिस्ट्रेशन पूरा कर ले

● रजिस्ट्रेशन का कार्य पूरा होने के बाद सेल वाले बटन को दबाकर सिक्के या नोट को अपलोड करें जिस पर 786 लिखा हुआ है उसके बाद |

● उस नोट का प्राइस अपने अनुसार रखें जितना आप उस नोट सिक्के का पैसा बदले में ले सकते हैं ज्यादातर अभी भर भर के पैसे मिल रहे हैं इसीलिए ज्यादा से ज्यादा अमाउंट रखें उसके बाद।

● जिसमें ग्राहक को यह नोट या सिक्के पसंद आएगा या लेना चाहेंगे । आपसे कांटेक्ट करेंगे कांटेक्ट नंबर सही दें ताकि उस नंबर पर आप से संपर्क करके उस नोटिस सीखिए का बदले में भारी अमाउंट दे सकें कस्टमर से बात करने के बाद अपने अनुसार उसकी के या नोट का पैसा ले सकते हैं।

नोट से संबंधित और योजनाओं से संबंधित एवं हर लेटेस्ट अपडेट के लिए नीचे टेलीग्राम का लिंक है उससे जॉइन हो जाए ताकि जो भी इस वेबसाइट पर अपडेट किया जाएगा सबसे पहले आप लोग को टेलीग्राम के जरिए ही मिलेगा तो टेलीग्राम से हमारा जरूर जोड़ें ।

Telegram Join

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.