Jio Plan 2022 Trending News Uncategorized

जियो दे रहा है सभी को दो दिनों के लिए का Free सर्विस। Relience jio Offering Two Days Of Free Service 2022| Today Offer Jio Plan

Relience jio Offering Two Days Of Free Service : अगर आप एक भारतीय है तो आपके लिए एक बेस्ट ऑफर है। यहां पर जियो आज दे रहा दो दिनों का फ्री सर्विस (Relience jio Offering Two Days Of Free Service) जियो के इस शानदार ऑफर को युज करने के लिए इस पोस्ट में दी गई बातो को ध्यान से पढे।

Relience jio Offering Two Days Of Free Service :

भारत के सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी जियो जो अपनी बेहतर सर्विस के कारण पूरे भारत देश में छाए हुए है। आपको पता होगा कि पिछले कुछ महीनों में जियो और बाकी के सभी टेलीकॉम कंपनी सभी रिचार्ज महंगे कर दिए है। जिसके कारण गरीब लोगो को रिचार्ज करने में काफी समस्या हो रही है। एयरटेल का पहले सबसे कम दाम का प्लान था। 49 रूपए का होता था जिसमें 28 दिनों का वैलिडिटी मिलता था। लेकिन अब इसे बढ़ा कर 99 रूपए कर दिया गया है। वहीं इस प्लान को अब भी 28 दिनों के लिए ही रखा गया है। इतना महंगा प्लान होने के बाद अब सभी लोगो के हालात खराब हो गई है। क्युकी प्लान जैसे ही खत्म होती है उनकी सेवाएं बंद कर दी जाती है। जियो के प्लान में भी इसी तरह बदलाव किए गए है। लेकिन आज जियो के तरफ से दो दिनों फ्री सर्विस (Two Days Of Free Service) का ऐलान किया गया है। आप जियो के इस ऑफर को इस तरह युज कर सकते है।

ये भी पढ़े: Jio 3 Month Free Recharge Click Here

Relience jio Offering Two Days Of Free Service

रिलायंस के मालिक मुकेश अंबानी के तरफ से दो दिनों का फ्री सर्विस का ऐलान किए है। आपको बता दे की शनिवार को मुम्बई में जियो का सर्विस डाउन था इसलिए रिलायंस जियो ने मुंबई वासियों के लिए दो दिनों फ्री सर्विस प्रदान कर रही रही हैं।

रिपोर्ट के अनुसार जियो रिलायंस अपने सारे मुंबई वालो कस्टमर जो जियो का सिम इस्तेमाल करते है उनके जियो प्लान के वैलिडिटी में ऑटोमैटिक दो दिनों का फ्री सर्विस जोड़ दिया गया है। नेटवर्क डाउन होने वाले प्रभावित लोगो से मैसेज आ रहा है जियो कंपनी ने ये बताया है कि  गुडविल गोस्कर के तौर पर 2 दिनों का सर्विस प्लान फ्री में दिया गया है।

Jio Best Plan Click Here
Jio 3 Month Plan Click Here
Jio New Plan 2022 Click Here

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.