Latest News Trending Trending News

Sahara India News: सहारा इंडिया के सभी निवेशक के लिए बड़ी खबर है सभी लोग जान लो। जल्दी से।।

Sahara India News: सहारा इंडिया के सभी निवेशकों के लिए बड़ी खबर आ गई है जितने भी कर्ताधर्ता है सहारा इंडिया के एजेंट से सभी निवेशकों के कारण और निवेशकों का पैसा नहीं मिलने के कारण कई एजेंट अपनी जान को गवा बैठी है ऐसे एक हमारे यहां के एजेंट अपनी जान को गवा बैठी है वह कौन है और कहां के की पूरी जानकारी नहीं दी जाने के लिए पूरा आर्टिकल पढ़ें।

सहारा इंडिया से जुड़ी खबर के लिए Telegram मेड जुड़ जाएं

सहारा समूह आग के मुहाने पर है. अपने निवेशकों का पैसा दबाए रखने की जिद के चलते पूरे देश में उबाल है. सबसे ज्यादा दबाव उन एजेंटों पर है जिन्होंने लोगों को पैसा सहारा में लगवाया. लोग सबसे पहले इन्हीं एजेंटों को पकड़ते हैं और आए दिन उन पर दबाव बनाते रहते हैं. उधर सहारा समूह के कर्ताधर्ताओं ने आंख कान नाक सब बंद कर लिया है. उन्हें मतलब नहीं कि उनके एजेंट रोएं या सुसाइड करें. सुब्रत राय अपने पुराने बिजनेस मॉडल को पुराने तरीके से ही चलाते रहने पर अड़े हुए हैं. सहारा समूह के विज्ञापनों के बोझ तले दबे पूरा मीडिया जगत मौन है. उधर केंद्र और राज्य की सरकारें भी सहारा के सहयोग-समर्थन के एवज में चुप्पी साधे हैं. ऐसे में निवेशक जाएं तो जाएं कहां. सहारा के एजेंटों से जुड़ी दो खबरें हैं. एक महिला एजेंट ने सुसाइड कर लिया है. इसकी खबर अखबारों में छपी है. नीचे दो अखबारों की कटिंग दे रहे हैं. एक अखबार ने साफ तौर पर लिखा है कि अपने निवेशकों का भुगतान न करा पाने और निवेशकों के दबाव को न झेल पाने के चलते महिला एजेंट ने जान दे दिया.

यह भी पढ़ें :  Sahara Pariwar 2023 : सहारा में निवेशकों का भुगतान की प्रक्रिया शुरू लिस्ट में अपना नाम देखें

Sahara India News:
Sahara India News:

Sahara India News:
Sahara India News:

उधर दक्षिणी कोलकाता और हावड़ा के रीजनल मैनेजरों ने सहारा समूह के मुखियाओं को पत्र लिखा है. इसमें उन्होंने सहारा के एजेंटों द्वारा खुद को बंधक बनाए जाने की बात कही है. इस पत्र में रीजनल मैनेजरों ने स्वीकार किया है कि जिन एजेंटों ने अच्छा बिजनेस दिया, उन्हीं के निवेश किए पैसे को हम नहीं दे पा रहे हैं. पढ़िए पत्र- Sahara India News

इसे भी पढ़ें- Ration Card News: दीपावली के शुभ अवशर पे सभी के लिए बड़ी खुशखबरी आ गई है जल्दी से जान लो पूरी खबर।।