sahara india sahara india moneyMa Sahara India News sahara india pariwar सहारा इंडिया सहारा इंडिया न्यूज

Sahara india Refund : 25 मई को बड़ा ऐलान कोर्ट का आदेश । बड़ी खुशखबरी ।

Sahara India News 25may Today, सहारा इंडिया फसा हुआ पैसा जल्द मिलेगा , Latest News Sahara india , Sahara india latest News today, 25मई न्यूज़ सहारा इंडिया खबर न्यूज़ ।

सहारा इंडिया न्यूज 25 मई

जो भी अपने सहारा इंडिया में निवेश किए हैं वैसे लोगों की 25 मई की सरकार के द्वारा बड़ा फैसला लिया गया है इसके तहत सभी का पैसा जल्द मिलेगी क्या है । अब उम्मीद जताई जा रही है । कि जल्द उनका पैसा मिल जाएगा चलिए पूरी खबर को विस्तार से समझते हैं।

Sahara India Latest News

शुक्रवार को शुरू में, पीठ ने कहा कि मामले में जवाबी हलफनामा दाखिल करने के लिए समय मांगा गया है। एक हस्तक्षेपकर्ता की ओर से पेश हुए एक वकील ने कहा कि उच्च न्यायालय में 2,000 से अधिक हस्तक्षेप आवेदन लंबित हैं और शीर्ष अदालत को “निवेशकों के हितों की रक्षा” के लिए कुछ करना चाहिए। आप सही हो सकते हैं। आपकी उम्मीदें वास्तविक उम्मीदें हो सकती हैं, लेकिन मुद्दा यह है कि हमें उच्च न्यायालय या सर्वोच्च न्यायालय के रूप में किस कार्यवाही में काम करना चाहिए |

Latest News Sahara Pariwar

सहारा इंडिया सभी को बेसहारा कर दिया है ऐसे में सभी गरीब लोग परेशान और वह कोर्ट का आदेश को लेकर इंतजार में या फिर क्या फैसला आता है क्या उनका पैसा डूब जाएगा या उनका पैसा मिलेगा अभी तक सहारा इंडिया की ओर से ग्राहकों को फसे पैसे को लेकर कोई भी आदेश नहीं आया है । पिछले दिन में सहारा इंडिया के मालिक सुभत्र राय पटना हाईकोर्ट में उपस्थित होने का आदेश दिया गया था । लेकिन उपस्थित ना होने के कारण कोई भी आदेश एवं सुनवाई नहीं हुआ ।

Sahara india

Sahara India Latest News Today

आपको बता दें कि सहारा इंडिया के मालिक सुभाष राय 11 मई को पटना हाई कोर्ट में उपस्थित होने को कहा गया था लेकिन उपस्थित नहीं होने के कारण कोर्ट ने कोई आदेश नहीं सुनाया है । जिसके चलते सभी सहारा इंडिया में फंसे ग्राहकों की उम्मीद है। उनको पैसा मिलेगा या नहीं मिलेगा क्या उनका पैसा डूब जाएगा इसको लेकर चिंता सताए जा रही है | दोबारा सहारा इंडिया के मालिक सुभाष राय को 14 मई को दोबारा कोर्ट में उपस्थित होने का मौका दिया गया था । लेकिन फिर से सहारा इंडिया के मालिक पटना हाई कोर्ट में उपस्थित नहीं हुआ जिसके चलते सभी ग्राहक परेशान हो गए हैं ।

Sahara India ka Paisa kab milega कब मिलेगा सहारा इंडिया का पैसा ।

जो भी ग्राहक का सहारा इंडिया में पैसा फंसा हुआ है सभी ग्राहकों को पैसा जल्द मिलने की उम्मीद जताई जा रही है हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी कोई पोस्ट नहीं किया गया है क्योंकि सहारा इंडिया का मालिक हो बार-बार कोर्ट में बुलाने के बावजूद भी नहीं पहुंच पा रहा है पहले या डेट 16 मई को दिया गया था उसके बाद डेट बढ़ाकर 20 मई किया गया उसके बाद भी नहीं उपस्थित होने के कारण लगातार ग्राहकों की उम्मीद टूट ते जा रहा है लेकिन उमीद है सभी का पैसा मिल जाएगा ।

सहारा में फसे पैसे को लेकर सरकार ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर 

सहारा इंडिया खिलाफ लोगों के मन में बहुत सारे सवाल

अब यह सवाल यह उठता है कि आखिर ऐसी कौन सी समस्या थी जिसको लेकर सुब्रत राय पटना हाईकोर्ट नहीं पहुंच आ रहे है ? इसी बात को लेकर लोग काफी डरे हैं कि आखिर सहारा इंडिया में फंसे लोगों का पैसा कब तक मिलेगा। उनके मन में काफी तरह-तरह के अजीबोगरीब सवाल आ रहे हैं। सहारा में जमा करने वाले लोग यह भी सोच रहे हैं कि उनका पैसा कहीं डूब नहीं जाए ।

सहारा इंडिया की अगली सुनवाई कब होगा ।

पटना हाईकोर्ट ने सुब्रत राय को 16 मई को 10:30 बजे हाई कोर्ट में प्रस्तुत होने का निर्देश दिया था। लेकिन कोर्ट ने इसके लिए दिल्ली के पुलिस कमिश्नर और उत्तर प्रदेश के डीजीपी को कहा था कि इस कार्य में वह लोग बिहार पुलिस को हर संभव मदद करें लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने पटना हाई कोर्ट का आदेश पर फिलहाल रोक लगा दिया है। अब सहारा इंडिया के खिलाफ पटना हाई कोर्ट में 22 जून को सुनवाई होगी।

अगली सुनवाई तक सहारा इंडिया के ग्राहकों को इंतजार करनी होगा ।
Latest News Shara india pariwar

जो भी ग्राहकों को सहारा इंडिया में पैसा फसा हुआ है कुछ दिन और इंतजार करना पड़ेगा ऐसा उम्मीद जताई जा रही है कि सभी को पैसा वापस मिल जाएगा इसलिए ग्राहक परेशान ना हो उस समय तक और इंतजार करें सहारा इंडिया के मालिक सुब्रत राय लगातार कोर्ट में उपस्थित ना होने के कारण परेशानियां दिन पर दिन बढ़ते जा रही है ।

अगली सुनवाई मई के अंतिम सप्ताह तक होने की संभावना जताई जा रही है ।

सहारा इंडिया से जुड़ी हर खबर के लिए हमारे टेलीग्राम से जुड़ जाएं । 

Telegram  Join

Leave a Reply

Your email address will not be published.