Latest News Trending Trending News

Sahara Latest News : सहारा में 13 करोड़ से ज्यादा सहारा निवेशकों के लिए, महत्वपूर्ण खबर आई जरूर देखें ।

Sahara Latest News : 13 करोड़ से ज्यादा सहारा निवेशकों के लिए, महत्वपूर्ण खबर आई जरूर देखें । Sahara india news today, sahara india latest news today 2022,

सहारा से जुड़ी खबरों के लिए हमारे ग्रुप से जुड़े Whatsapp Group Join

Sahara news : – सहारा इंडिया में निवेशक लगातार अपनी क्रोधित के कारण प्रदर्शन के साथ-साथ गुस्सा में है जिसका असर रामगढ़ में देखने को मिला सहारा इंडिया के मैनेजर को हत्या की गई जिसका जांच अब तेजी से शुरू किया जा रहा है इसकी जांच एसआईटी की टीम करेगी ।

सहारा इंडिया मैनेजर की हत्या पत्नी गंभीर

सहारा इंडिया भुरकुंडा ब्रांच के मैनेजर कमलेश नारायण शर्मा (52) की शुक्रवार की रात अपराधियों ने उनके सेंट्रल सौंदा स्थित आवास में ही हत्या कर दी. उनकी पत्नी चंचला देवी पर भी जानलेवा हमला किया, जिन्हें गंभीर स्थिति में रिम्स रेफर किया गया है. घटना रात्रि दो से तीन बजे के बीच की है. जानकारी के अनुसार, अपराधी कमरे की खिड़की का रॉड तोड़कर अंदर घुसे और वारदात को अंजाम दिया. कमलेश शर्मा के सिर में धारदार हथियार से वार किया गया है, जिससे उनकी बिस्तर पर ही मौत हो गयी. पत्नी के सिर पर भी वार किया गया,

ये भी पढ़ें :16 अगस्त सहारा को लेकर बड़ी खबर आई देखें ।

जिसके परिणामस्वरूप वह अचेत हो गयीं. अपराधी उन्हें मृत समझकर वहां से निकल गये. घटना के बाद मौके पर पहुंचे रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार ने कहा कि अपराधियों को शीघ्र पकड़ा जायेगा. इसके लिए एसडीपीओ पतरातू वीरेंद्र चौधरी के नेतृत्व में एसआइटी का गठन किया गया है. विधायक अंबा प्रसाद भी कमलेश शर्मा के घर पहुंचीं. उन्होंने कहा कि इस मामले की सीआइडी जांच की मांग को लेकर वह मुख्यमंत्री से मिलेगी ।

Sahara Latest News

करोड़ों लोगों की सहारा इंडिया में पैसे निवेश किए हैं लेकिन इस तरीके से कानून को अपने हाथ में नहीं लेना है पैसा आज नहीं तो कल सहारा निवेशकों को मिल जाएगा क्योंकि सहारा इंडिया के पास इतना पैसा है कि सभी को आसानी से देख सकता है हालांकि लोग अपने गुस्सा अपने आक्रोश के कारण प्रदर्शन के साथ-साथ इस तरीके के कांड देखने को मिल रहा है हालांकि ऐसा सहारा निवेशकों को नहीं करनी चाहिए ।

मैनेजर की क्या है गलती ।

सहारा इंडिया के मैनेजर कि कोई भी इसमें गलती नहीं है क्योंकि सहारा का पैसा सहारा का मालिक सुब्रत राय के पास है ना कि मैनेजर और एजेंट के पास लोग अपनी गुस्सा को मैनेजर एवं एजेंट के निकाल रहे हैं जो कि सरासर गलत है क्योंकि सहारा का मालिक पैसा ही नहीं देगा तो मैनेजर अपने कहाँ से देगा ।

पैसे को लेकर क्या करें ।

यह बताया जा रहा है कि करीब 12 से 13 करोड़ इन्वेस्टर यानी निवेशक सहारा इंडिया में पैसे को जमा किए हैं लेकिन सेंटर रजिस्टर्ड के पास मात्र 8000 ही पत्र लिखकर भेजा गया है सरकार के द्वारा कहा जा रहा है कि जितना ज्यादा से ज्यादा लोग सेंट्रल रजिस्टर्ड के पास पत्र लिखकर भेजेंगे जल्द से जल्द इस पर कार्रवाई कर सहारा निवेशकों को पैसा देने का सरकार काम करेगी।Sahara Latest News

हेल्पलाइन नंबर पर करें शिकायत

कई राज्य सरकार के द्वारा हेल्पलाइन नंबर जारी कर निवेशकों को अपनी समस्या को बस लाने को कहा गया है झारखंड सरकार के द्वारा कुछ दिन पहले ही हेल्पलाइन नंबर जारी किया है उस हेल्पलाइन नंबर पर हजारों निवेशक अपनी समस्या को बता कर सरकार से गुहार लगाई है सरकार का कहना है कि निवेशकों को पैसा जल्द से जल्द दीवाने का काम करेंगे। चला कि आज के द्वारा हेल्पलाइन नंबर अभी तक जारी नहीं किया गया है जिसके चलते सारे राज के लोग परेशान है कि मेरे राज का हेल्पलाइन नंबर क्या है हालांकि अभी तक मात्र एक राज्य का हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है।

  • सहारा से जुड़ी खबरों के लिए हमारे टेलीग्राम से जुड़े Telegram – Join