School College New Holidays
Holiday Holidays Latest News Trending Trending News Uncategorized

School College New Holidays : स्कूल कॉलेज बंद करने की आदेश हुआ जारी अभी-अभी आई खबर।।

दुनिया से चलकर एक बहुत बड़ी खबर निकल कर आ रही है बताया जा रहा है कि हमारे देश के दिग्ज फ़िल्म इंडस्ट्री के हीरो को लेकर बहुत हीं दुखद खबर निकलर कर आ रहा है बताया जा रहा है कि हमारे देश के बड़े फ़िल्म इंडस्ट्री के हीरो का निधन हो गया है तो चलिए सबसे पहले हम जानते है कि वह कौन सा हीरो है और कैसे निधन हुआ है और क्या कुछ खबर है उसकी पूरी जानकारी हमलोग जानते है। 

School College New Holidays
School College New Holidays

बताया जा रहा है कि इस फ़िल्म हीरो का निधन होने के कारण सभी लोग शोक जता रहे है और इसी को लेकर देश के जितने भी शहर यानी कि राज्य उन सभी राज्य के स्कूल कॉलेज में मौन चिन्ततित किया गसिस हसि साथ में अगले कुछ दिनों तक कि सभी स्कूल कॉलेज को बंद करने की आदेश को भी जारी किया गया है साथ में देश के प्रधानमंत्री और राज्य के मुख्यमंत्री समेत सभी की बैठक भी की गई और उनके घर जाकर आत्मा की शांति भी दिए ।। और उनके जाने के गम में सभी स्कूल कॉलेज को भी बंद करने की आदेश को जारी किया गया है।।

यह भी पढ़ें :  School College Holidays : सभी स्कूल कॉलेज बंद 15 राज्य में जताया गया तूफान जाने पूरी खबर।।

यहाँ भी पढ़ें:- Tark Mehta Show News : तारक मेहता उल्टा चश्मा शो में दिखने वाला अय्यर की होने वाली पत्नी दिखती है सबसे सुंदर।।

साथ में उनके घर पे जाकर बॉलीवुड के अभिनेता अनिल कपूर समेत अमिताभ बच्चन भी घर पहुंचे और शोक जताई इस सभी के सहमत से स्कूल कॉलेज को बंद कर दिया गया है यह सभी स्कूल कॉलेज सिर्फ कुछ दिनों तक बंद करने की चर्चा चल रही थी पर उसी बिच मौसम बिभाग के अधिकार के साथ भी बैठक करके बताया गया कि स्कूल कॉलेज शोक के साथ साथ ठंड भी बढ़नी की संभावना जताई गई और स्कूल कॉलेज को 18 दिनों की और भी छुट्टियां बढाई गई है ।। अगर आप कौन सी हीरो है उसकी नाम जानना चाहते है तो जल्दी से आप सभी हमारे दी गई ग्रुप में जुड़ जाएँ आपको वहाँ पर पूरी जानकारी दीगई है।।

यह भी पढ़ें :  School Colleges Holidays : सभी स्कूल कॉलेज को खोलने की बड़ी तारीख 31 तक बंद।।

किसी भी जानकारी के लिए Telegram में जुड़ जाएँ।।

Declaimer : यह पूरी जानकारी इंटरनेट के माध्यम से दिया गया है इस लिए यह वेबसाइट technicalranjay. com किसी भी प्रकार की जिम्वेवार नहीं होगी।।