Holiday Holidays Latest News Trending Trending News

School Leave : कल सारे स्कूल कॉलेज तत्काल रुप से बंद जाने कारण

School Leave : स्कूल कॉलेज को तत्काल रुप से बंद करने का आदेश जाने कारण

 School close due to weather 2022, college closed due to high weather 2022,all school closed 2022

अधिक वर्षा के कारण स्कूल कॉलेज बंद

बारिश का मौसम आ गया है हर राज्य एवं हर जिला में देखा जा रहा है कि वर्षा मंडरा रहा है कई राज्य में भारी वर्षा के कारण रोड ,गली ,नालि ,नाहर , जाम और निकलने तक भी मुश्किल हो गया है ऐसे में डीएम आदेश एवं राज्य के मुख्यमंत्री आदेशा अनुसार तत्कालीन स्कूल कॉलेज बंद करने का आदेश दिया जा रहा है यह देखा जा रहा है कई स्कूल कॉलेज में वर्षा के कारण वर्षा की पानी भी चला जा रहा है जिसके चलते स्कूल कॉलेज खोलने में परेशानियां हो रही है इसीलिए हाई अलर्ट पर स्कूल कॉलेज बंद करने का निर्देश दिया गया है । और यह कहा गया है कि अगले आदेश आने तक बंद रहे है । 

यह भी पढ़ें :- आज से सारे स्कूल बंद जाने कारण ।

भारी वर्षा के कारण भोपाल मध्य प्रदेश और राजस्थान में भी तत्कालिक रूप से स्कूल कॉलेज को बंद कर दिया गया है कई मामले ऐसे आए हैं जिसमें कई लोगों की इससे जान भी गई है इसको देखते हुए डीएम का आदेश जारी करें स्कूल कॉलेज को तत्काल रुप से बंद कर दिया गया है ।

देखें जारी आदेश

आपको बताते चलें कि, बारां DM नरेंद्र गुप्ता द्वारा जारी आदेश के अनुसार भारी बारिश की चेतावनी के कारण 29-30 अगस्त तक बारां जिले के सभी स्कूल बंद रहेंगे।

School Closed

और कहां-कहां बंद हो सकता है स्कूल खोलें

बिहार ,उत्तर प्रदेश ,झारखंड ,मध्य प्रदेश, राजस्थान, दिल्ली ,गुजरात ,कोलकाता ,पंजाब, जैसे अन्य शहरों में भी बारिश का मौसम आ गई है अब बूंदा बूंदी बरसा भी हो रही है जिसके चलते हैं देखा जा रहा है कि और तेजी से अगर वर्षा होती है तो तत्काल रूप से इन राज्यों में भी स्कूल कॉलेज बंद किए जा सकते हैं।

इस राज्य में सारे स्कूल बंद List  👈 

कई राज्य ऐसे हैं जहां भारी वर्षा के कारण नालियां और गलियां सारा भर गई है जिसके चलते बच्चों को स्कूल जाने में भी परेशानी हो रहा है कई ऐसे राज्य जहां पर स्कूल में भी पानी का जमाव हो गया है जिसके चलते समय ना दूर जाने में भी परेशानी हो रही है जिसके चलते राज्य सरकार तत्कालीन रूप से स्कूल कॉलेज बंद करने का निर्देश दिया है

स्कूल कॉलेज से संबंधित खबरों के लिए हमारे टेलीग्राम से जुड़े Telegram – Join