Search
Latest News Trending Trending News

Search : गूगल में भारतीय लड़के सबसे ज्यादा सर्च क्या करते हैं , रिपोर्ट्स जानकर हैरान हो जाएंगे ।

Search : गूगल में भारतीय लड़के सबसे ज्यादा सर्च क्या करते हैं , रिपोर्ट्स जानकर हैरान हो जाएंगे ।

गूगल एक ऐसा सर्च ब्राउज़र है जिस पर प्रतिदिन अपनी समस्या को दूर करने के लिए गूगल पर ढूंढते हैं यहां पर ज्ञान विज्ञान एवं सही जानकारी के लिए लोग अपने प्रश्न को पूछते हैं और इस पर उनका हाल मिलता है मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले 1 साल के अंदर में सबसे ज्यादा सर्च होने वाले क्या है इसकी जानकारी नीचे बताई गई है इसलिए ध्यान पूर्वक जरूर पढ़ें

गूगल समय-समय पर सर्च करने वाले लोगों के व्यवहार को देखते हुए, सर्च रिपोर्ट्स जारी करता है, ऐसे ही एक रिपोर्ट्स में गूगल ने खुलासा कर दिया है कि सबसे ज्यादा भारतीय लड़के गूगल में क्या सर्च करते हैं।

अपने पुरुषार्थ को लेकर सबसे ज्यादा सवाल

गूगल सर्च रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि सबसे ज्यादा भारतीय लड़के गूगल से यह सवाल करते हैं कि वह नपुंसक तो नहीं है। इस सवाल को रिपोर्ट्स में पहला स्थान दिया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो सालाना 68000 पुरुष केवल यह सर्च करते हैं कि वह नपुंसक हैं या नहीं।

ये भी पढ़ें :- किसानों के खाते में भेजे गए हैं 2000 चेक करें अपना इस लिस्ट में नाम

दाढ़ी को लेकर रहते हैं असमंजस में

गूगल पर दूसरे नंबर पर लड़कों द्वारा पूछा गया सबसे ज्यादा सवाल अपनी दाढ़ी के विषय में है। अधिकांश लड़कों ने यह पूछा कि शेविंग करने से दाढ़ी आती है या नहीं….तो बहुतों ने यह पूछा कि दाढ़ी को घना कैसे बनाएं।

Search

बालों को लेकर रहते हैं हमेशा चिंतित

लड़कों ने तीसरे नंबर में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च अपने बालों को लेकर किया है। उन्होंने सबसे ज्यादा यह सवाल पूछ लिया है कि टोपी पहनने से या फिर पोनी टेल बनाने से बालों पर अच्छा असर होगा या फिर बुरा।

बॉडी बनाने पर देते हैं जोर

गूगल सर्च रिपोर्ट्स के अनुसार लड़के चौथे नंबर पर सबसे ज्यादा गूगल पर सर्च लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए बॉडी बनाने वाले वर्कऑउट्स सर्च करते हैं। साथ ही बॉडी बनाने में काम आने वाले प्रोटीन शेक के विषय में भी जानने की रुचि रखते हैं।

ब्रेस्ट कैंसर से लगता है इन्हें डर

यह जानकार आप हैरान जरूर हो सकते हैं। लेकिन पांचवे नंबर पर सबसे ज्यादा लड़को द्वारा सर्च किए जाने वाली चीजों में ब्रेस्ट कैंसर मौजूद है। हालांकि यह महिलाओं में ज्यादातर होता है। लेकिन लड़कों ने सबसे ज्यादा यह सर्च किया है कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर होने के चान्सेस है या नहीं। और यदि है तो आखिर कितने प्रतिशत है।

पीरियड्स को लेकर जागरूकता की कमी

गूगल सर्च बेहेवियर की रिपोर्ट्स के अनुसार सातवें नंबर पर सबसे ज्यादा भारतीय लड़के पीरियड्स के बारे में सर्च करते हैं। और पीरियड्स क्या होता हैं, इस विषय में सभी जानकारी जुटाने का प्रयास करते हैं।

आठवें नंबर पर लड़के गूगल में यह सर्च करते हैं कि

लड़कियों को आसानी से इम्प्रेस कैसे किया जाए। उन्हें क्या पसंद हैं क्या नहीं, कौन सी बात अच्छी लगेगी, कौन सी बुरी लड़कों द्वारा यह सब सर्च किया जाता है। इसके साथ ही बहुत से लड़के यह भी सर्च करते हैं कि लड़कियां शादी के बाद क्या करती हैं।

इसी तरह से प्रतिदिन खबरों के लिए हमारे टेलीग्राम से जुड़े हैं Telegram Join