Cricket Latest News Trending

T20 वर्ल्ड कप मैच में श्रीलंका के क्रिकेटर रेप आरोप मामले में हुए गिरफ्तार ,मचा हाहाकार ।

T20 वर्ल्ड कप का आखिरी मैच श्रीलंका खेल रहा था उसी दौरान श्रीलंका के बेहतरीन खिलाड़ी को गिरफ्तार कर लिया गया है आपको बता दें कि अभी फिर लाइन का किक्रेट टीम सेमीफाइनल से बाहर हो चुकी है और वह अपने अंतिम मैच ऑस्ट्रेलिया में खेल रही थी उसी दौरान श्रीलंका के एक खिलाड़ी को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी सारे खिलाड़ी हैं लंका के लिए रवाना हो गए हैं या बताया जा रहा है कि उनको रेप केस के में गिरफ्तार किया गया है पूरी खबर को विस्तार से जानते हैं ।

श्रीलंकाई क्रिकेटर हुए गिरफ्तार

श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाड़ी दानुष्का गुणाथिलाका को शनिवार को सिडनी में गिरफ्तार कर लिया गया और उस पर दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है। श्रीलंका की पूरी टीम रविवार की सुबह इस खिलाड़ी के बिना ही स्वदेश वापस लौट गई। गुणाथिलाका तीन हफ्ते पहले ही चोटिल हो गए थे और उन्हें टी20 वर्ल्ड कप 2022 की टीम से बाहर कर दिया गया था। उनकी जगह बाद में टीम में आशेन बंडारा को शामिल किया गया था। चोटिल होने के बाद साथ ही टीम से बाहर किए जाने के बाद भी टीम प्रबंधन ने गुणाथिलाका को श्रीलंका वापस नहीं भेजा था और वो टीम के साथ बने हुए थे।

T20
T20

ये भी पढ़ें :- राशन कार्ड धारकों को लेकर अभी-अभी आई बहुत बड़ी खुशखबरी जाने

गुणाथिलाका रेप के आरोप में गिरफ्तार

श्रीलंका की टीम ने दासुन शनाका की कप्तानी में अपना आखिरी ग्रुप मैच इंग्लैंड के खिलाफ खेला था और इसमें मिली हार के बाद ये टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 से बाहर हो गई थी और सेमीफाइनल में जगह नहीं बना पाई थी। श्रीलंका की टीम ने सुपर 12 के पांच मैचों में से दो में जीत दर्ज की थी जबकि 3 मैचों में उसे हार मिली थी। दो मैचों में जीत के साथ ये टीम सिर्फ 4 अंक अर्जित कर पाई थी और अंक तालिका में चौथे स्थान पर रहते हुए इस टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 का समापन किया। 

क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए हमारे टेलीग्राम से जुड़े Telegram Join