Latest News Trending Trending News

VI : वोडाफ़ोन-आईडिया बंद होने जा रहा है 25 करोड़ यूजर को लगने वाला है बड़ा झटका आपका भी नंबर तो नही ।

VI : वोडाफ़ोन-आईडिया बंद होने जा रहा है 25 करोड़ यूजर को लगने वाला है बड़ा झटका आपका भी नंबर तो नही । 

Vodafone-idea ग्राहकों के लिए बेहद ही दुख की खबर है क्योंकि जल्द ही VI सिम बंद होने जा रहा है अभी अभी यह घोषणा कर बताया गया है कि 25 करोड़ से ज्यादा ग्रहको को झटका लगने वाला है आखिर कब बंद होगा क्यों बंद किया जा रहा है यह पूरी जानकारी नीचे बताई गई है इसीलिए आप लोग ध्यान पूर्वक जरूर पढ़ें ।

ये भी पढ़ें :- नोट और सिक्का बेचे लाखो में यहां कॉल करें ।

नवंबर से बंद हो सकते हैं VI सिम अगर आप लोग भी vodafone-idea का यूजर है तो आप सभी को लिए बड़ा झटका लग सकता है क्योंकि नवंबर से अचानक आपका मोबाइल फोन से टावर गायब हो जाएंगे क्योंकि भारी कर्ज में डूबी vodafone-idea से नेटवर्क बंद हो जाएगा क्योंकि करोड़ो रूपये घाटे में चल रही है

इतने कर्जे में है वीआई (Vi is so in debt) 

अगर वीआई (Vodafone – Idea) के कर्जे की बात करें तो इसके ऊपर जून माह के अंत तक करीब 1.98 लाख करोड़ रूपये का कर्ज था, जिसमें से करीब 15,200 करोड़ रुपये बैंकों और फाइनेंशियल इंस्टीट्यूशंस का कर्ज है। वहीं 1.16 लाख करोड़ रुपये डेफर्ड लोन का कर्ज है। अगर वीआई (Vodafone – Idea) कर्ज नहीं चुका पाती है, तो वीआई (Vodafone – Idea) के लिए कंपनी बचा पाना मुश्किल हो जायेगा।

दीपावली पर एयरटेल और जिओ 5G लॉन्च होगा 

एक और जहां एयरटेल और जिओ कंपनी दीपावली पर 5G लॉन्च करने जा रहा है दूसरी ओर वोडाफोन आइडिया कंपनी घाटे में के कारण अगले महीने यानी नवंबर में बंद हो सकती है अभी तक vodafone-idea 5G लॉन्च करने की बात भी नहीं कहा गया है क्योंकि यह खुद पहले से परेशानियों में डूबा हुआ है

पैसा जमा करने की तैयारी में जुटी कंपनी

वीआई (Vodafone – Idea) कर्ज चुकाने के लिए हर तरकीब अपना रही है। वीआई (Vodafone – Idea) अपनी कंपनी को बचाने के लिए इक्विटी से 20 हजार करोड़ रुपये जुटाने की तैयारी में थी, परंतु अभी तक इसकी डील न हो पाने के कारण यह पैसा भी वीआई (Vodafone – Idea) को नहीं मिल पाया है। इस समय वीआई (Vodafone – Idea) चारों तरफ से कर्जे में फंस चुकी है। अगर जल्द ही वीआई (Vodafone – Idea) ने कर्ज चुकाने के लिए कोई तरीका नहीं अपनाया तो वह कंपनी से हाथ धो बैठेगी।

इसी तरह से और भी खबरों के लिए हमारे टेलीग्राम से जुड़े Telegram Join