Latest News Trending Trending News

T20 world Cup : विराट कोहली की ताबड़तोड़ बैटिंग पूरा दुनिया हुए हैरान , अकेले धूल चटाया पाकिस्तान को

इंडिया पाकिस्तान के बीच खेले गए रोमांचक मुकाबले में इंडिया ने 4 विकेट से मैच को अपने हाथों में कर लिया रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर बोली का फैसला लिया जवाब में पाकिस्तान में 159 रन बनाए और 160 रनों का लक्ष्य दिया विराट कोहली और हार्दिक पांड्या के बदौलत इस मैच को आसानी से जीत हासिल कर लिया एक समय से लग रहा था यह मैच भारत के हाथों से निकल गया उसी भी हार्दिक पांड्या विराट कोहली की बैटिंग के कारण मुकाबला जीत लिया

यह भी पढ़ें :  Ind vs Pak : कैसे हारी हुई मैच को इंडिया ने जीता पूरी हाईलाइट देखें ।।

विराट कोहली

इंडिया ने पाकिस्तान को रोमांचक मुकाबले में 4 विकेट से हरा दिया है. रविचंद्रन अश्विन ने आखिरी बॉल पर एक रन बनाकर भारत को जीत दिलाई. पाकिस्तान ने भारत को जीत के लिए 160 रनों का टारगेट दिया था, विराट कोहली की कमाल की पारी के दमपर टीम इंडिया ने इस मैदान में ऐतिहासिक जीत दर्ज की.

ये भी पढ़ें :- इंडिया-पाकिस्तान मुकाबले का पूरी हाईलाइट देखें

पाकिस्तान के खिलाफ भारत को जीत के लिए 160 रन बनाने थे जिसे भारतीय टीम ने आखिरी बॉल पर हासिल कर लिया. विराट कोहली ने 82 रनों की नाबाद पारी खेलकर भारत को जिताने में अहम रोल अदा किया. हार्दिक पंड्या ने भी 40 रनों की उपयोगी पारी खेली.

यह भी पढ़ें :  Ind vs Pak : कैसे हारी हुई मैच को इंडिया ने जीता पूरी हाईलाइट देखें ।।

इससे पहले भारतीय बॉलर्स ने मैच के शुरुआती ओवर्स और मिडिल ओवर्स में शानदार बॉलिंग की जिसके चलते पाकिस्तान 159 रन के स्कोर तक ही पहुंच सका. अर्शदीप सिंह और हार्दिक पंड्या भारतीय टीम के लिए बॉलिंग में काफी असरदार साबित हुए.

विराट कोहली ने खेली कमाल की पारी

भारत की ओर से विराट कोहली ने 82 रनों की पारी खेली. जब रोहित-राहुल फेल हुए तब विराट कोहली ने जिम्मेदारी ली और आखिर तक टिके रहे. रोहित शर्मा ने कहा कि विराट कोहली की यह अबतक की सबसे बेहतरीन टी-20 पारी थी. विराट कोहली ने 53 बॉल में 82 रन बनाए, जिसमें 6 चौके और 4 छक्के शामिल रहे. 

यह भी पढ़ें :  Ind vs Pak : कैसे हारी हुई मैच को इंडिया ने जीता पूरी हाईलाइट देखें ।।

क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए हमारे टेलीग्राम से जुड़े Telegram Join